रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने महबूबा मुफ्ती से की मुलाक़ात

0 96

अनंतनाग-मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती ने आज यहां रक्षा मंत्री, निर्मला सीतारमण के साथ एक बैठक आयोजित की। जवाहर इंस्टीट्यूट ऑफ माउंटेनियरिंग एंड शीतकालीन खेल, पहलगाम की कार्यकारी परिषद की बैठक में भाग लेने के लिए बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने नोटिस में रक्षा से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा की।

निर्मला सीतारमण ने महबूबा मुफ्ती को उच्च ग्राउंड अनंतनाग के भूमि मालिकों के लिए किराया और संशोधन के मुद्दे पर गौर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने देरी और दुर्घटना पर खेद महसूस किया कि बीते सभी वर्षों से इन भूमि मालिकों को किराए पर भुगतान नहीं किया गया है और उन्होंने कहा कि यह केवल मुख्यमंत्री के साथ उनकी पहली बैठक के दौरान ही था कि उनका ध्यान इस मामले की ओर खींचा गया था

Image result for niramala sitaraman mehabooba mufti

मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती उच्च ग्राउंड अनंतनाग के भूमि मालिकों के संबंध में संशोधन और भुगतान के मामलों को तेज करने के लिए जोरदार दबाव डाला, जिसकी जमीन सेना द्वारा इस्तेमाल की जा रही है। उन्होंने रक्षा मंत्री को राज्य में कुछ ज़मीनों की वापसी के लिए हस्तक्षेप करने की भी मांग की, जो अब सेना द्वारा परिचायक उद्देश्यों के लिए आवश्यक नहीं हैं।

हाई ग्राउंड अनंतनाग के जमीन मालिकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी इस अवसर पर रक्षा मंत्री से मुलाकात की और उन्हें उनकी समस्या से अवगत कराया। रक्षा मंत्री ने प्रतिनियुक्ति का आश्वासन दिया कि वह अपने किराये के भुगतान और संशोधन के फास्ट ट्रैक करने और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगी कि वे अपनी बकाया राशि को तत्काल दे दें।

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami