भुवनेश्वर कुमार जल्द ही एक नया स्पेल शुरू करेंगे…….. 23 नवम्बर को करेंगे शादी

0 62

मौजूदा वनडे इंटरनैशनल क्रिकेट में डेथ ओवर्स के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शुमार भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जल्द ही एक नया स्पेल शुरू करने वाले हैं.  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अगले महीने 23 नवंबर को अपने पड़ोस में रहने वाली नूपुर डागर से शादी करने जा रहे हैं। भुवनेश्वर और नूपुर की मंगनी हाल ही में चार अक्टूबर को नोएडा में हुई थी और वह मेरठ में 23 नवंबर को अपने होम डिस्ट्रिक्ट में पूरे रस्म-रिवाज के साथ शादी करेंगे।

Image result for शादी करेंगे भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह ने बताया कि परिवार शादी को शादी के लिए 10 दिनों का वक्त चाहिए था। हम शादी मेरठ में ही करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘शादी मेरठ में ही होगी और इसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। लेकिन हम चाहते हैं कि भुवनेश्वर के टीम के साथी और बोर्ड के सदस्य भी इस खुशी के मौके का हिस्सा बनें, इसी वजह से हमने दिल्ली में उनके लिए रिसेप्शन रखा है। हमें यकीन है कि शादी में सभी शामिल होंगे क्योंकि पूरी टीम 30 नवंबर को श्री लंका सीरीज के लिए दिल्ली में ही होगी।’

30 नवंबर को भुवी दिल्ली के एक होटल में रिसेप्शन रखेंगे इसमें उनके टीम के साथी जिनमें विराट कोहली, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, अश्विन और सुरेश रैना शामिल हो सकते हैं। उत्तर प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारी भी इस समारोह का हिस्सा बन सकते हैं।

नूपूर और भुवनेश्वर का परिवार हाल ही तक मेरठ के गंगानगर इलाके में आसपास रहते थे। नूपुर ने नोएडा के एक निजी संस्थान से इंजिनियरिंग की पढ़ाई की है। वह फिलहाल ग्रेटर नोएडा में एक निजी कंपनी में नौकरी कर रही हैं। उनका परिवार भी मेरठ से ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हो गया है।

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान भी इसी साल शादी करने वाले हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जहीर और ‘चक दे इंडिया गर्ल’ सागरिका घाटगे भी 27 नवंबर को मुंबई में शादी करने वाले हैं। जहीर और सागरिक रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और इसी दिन मुंबई के एक होटल में उनका रिसेप्शन होगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami