प्राइवेट सेक्टर में भी होना चाहिए आरक्षण: नीतीश

0 62

पटना
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मानना है कि प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण होना चाहिए। यह बात उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। नीतीश ने कहा कि उन्हें लगता है कि प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण होना चाहिए और इस पर राष्ट्रीय स्तर पर बहस भी होनी चाहिए।

एनडीए से गठबंधन के बारे में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि चार साल पहले वह जिनके साथ थे, वापस उन्हीं के साथ आ गए हैं। उन्होंने सभी फैसले बिहार के हित में लेने की बात भी कही।

जीएसटी के विरोध का औचित्य नहीं
नीतीश एक बार फिर वस्तु और सेवा कर(जीएसटी) के बचाव में उतरे। उन्होंने कहा कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं उनसे पूछा जाना चाहिए कि यह कब प्रस्तावित किया गया था। बिहार के सीएम ने कहा कि पहले वैट आया था और अब जीएसटी आया है। उन्होंने कहा कि किसी भी बदलाव में समय लगता है और जीएसटी का विरोध करने का कोई औचित्य ही नहीं है।

कुछ दिन पहले भी नीतीश ने जीएसटी को बेहतर प्रणाली बताते हुए उसकी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि जीएसटी के बारे में लोगों तक जानकारी पहुंचाने और फैलाने के काम में अधिकारियों को शामिल किया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने लोगों से जीएसटी के बारे में गलत सूचनाओं से सावधान रहने की अपील की थी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami