RSS नेता रविंदर गोसाई की गोली मारकर हत्या

0 95

लुधियाना। लुधियाना के कैलाश नगर में मंगलवार को आरएसएस के एक नेता की कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक आरएसएस नेता की पहचान शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता रविंद्र गोसाई के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बाइक पर आए दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोसाई पर गोलियां बरसाई और फरार हो गए। दोनों हमलावरों ने अपने चेहराें पर कपड़ा बांध रखा था। इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया। घटना के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी और तलाश अभियान चला रही है।

घटना शहर के बस्ती जोधेवाल क्षेत्र की गगनदीप कॉलोनी में हुई। रविंद्र गोसाई के परिवार का कहना है उनका जमीन विवाद चल रहा था अौर इसी वजह से उनकी हत्‍या की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे क्षेत्र को अपने घेरे में ले लिया। हत्‍या के कारणों पर पुलिस कुछ नहीं बोल रही है। एडीसीपी और एसपी सहित अन्‍य पुलिस अधिकारी भी घटना की सूचना के बाद पहुंच गए।

रविंद्र गोसाई आरएसएस की मोहन शाखा के मुख्य प्रशिक्षक थे। वह सुबह आरएसएस की शाखा से आने के बाद कैलाशनगर रोड स्थित अपने घर के गेट पर खड़े थे। उसी समय बाइक पर दो लोग आए अौर उन पर दनादन गोलियां चला दीं। इससे रविंद्र गोसाई जमीन पर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हाे गई। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार और अासपास के लोग दौड़े। वे जब तक उन्‍हें संभालते उनकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami