सिर्फ 48 घंटे के लिए विस्तारा की “फ्रीडम टू फ्लाई” सेल, 799 रुपए में बुक करें टिकट

एविएशन कंपनी विस्तारा ने सोमवार को “फ्रीडम टू फ्लाई” सेल ऑफर की घोषणा की है।

0 195

एविएशन कंपनी विस्तारा ने सोमवार को “फ्रीडम टू फ्लाई” सेल ऑफर की घोषणा की है। यह ऑफर सिर्फ 48 घंटों के लिए है। विस्तारा के मौजूदा ऑफर के तहत पैसेंजर्स के लिए सभी करों सहित इकोनॉमी कैटेगरी में टिकट की 799 रुपए और प्रीमियम इकोनॉमी टिकट की कीमत 2,099 रुपए से शुरू हो रही है। इस ऑफर के तहत टिकट बुक करने पर यात्री 23 अगस्त 2017 से 19 अप्रैल 2018 के बीच सफर कर सकता है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि विस्तारा के फ्रीडम टू फ्लाई सेल के तहत यात्रियों को अविश्वसनीय किराए में भारत के पसंदीदा हॉली डे डेस्टिनेशन जैसे गोवा, पोर्ट ब्लेयर, लेह (लद्दाख), जम्मू, श्रीनगर, कोच्चि, गुवाहटी, अमृतसर, भुवनेश्वर जाने का मौका मिल रहा है।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस ऑफर के तहत श्रीनगर से जम्मू की टिकट भी मौजूद है। इसके अलावा अन्य रूट्स पर भी रियायती दरों पर टिकट उपलब्ध है। ऑफर के तहत सबसे सस्ता टिकट श्रीनगर-जम्मू रूट पर 799 रुपये में उपलब्ध है। दिल्ली से अमृतसर तथा दिल्ली से चंडीगढ़ की टिकट क्रमश: 1,199 और 1,299 रुपए की है। वहीं दिल्ली से अहमदाबाद की टिकट की कीमत 1,499 रुपए, दिल्ली से मुंबई और दिल्ली से पुणे का प्राइस 2,099 रुपए, दिल्ली-कोलकाता का टिकट Rs. 2,199, दिल्ली-गोवा का टिकट Rs. 2,799 रुपए रखा गया है। यह हवाई किराया दिल्‍ली, कोलकाता, मुंबई, हैदराबाद, और बेंगलुरू जैसे महानगरों के लिए भी मान्‍य है। विस्तारा ने बताया है कि इस ऑफर के तहत बुकिंग पहले आओ और पहले आओ के तहत किया जाएगा।

बता दें कि यात्रियों को आकर्षित करने के देश की लगभग सभी एयरलाइंस कंपनियां सस्ते हवाई सफर को तोहफा देती है। सस्ते हवाई सफर के लिए पहचाने जाने वाली एविएशन कंपनियों में एयर एशिया, गो एयर और विस्तारा शामिल है। सरकार भी घरेलू उड़ानों को बढ़ावा देने की बात लगातार कहती आ रही है। इसी के तहत पीएम मोदी ने उड़ान स्कीम लॉन्च की थी। पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा कि अब हवाई चप्पल वाले भी हवाई जहाज में होंगे। उन्होंने कहा कि उड़ान स्कीम से हिमाचल प्रदेश में टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा। UDAN का अर्थ है- उड़े देश का आम नागरिक। इस योजना की खास बात यह है कि 500 किलोमीटर तक की उड़ानों का किराया 2500 रुपये होगा।

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami