टीएमसी सांसद डेरिक ओ ब्रायन ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि खाने के लिए सिर्फ वेज खाना ही था और वह घर जाकर मछली खाएंगे. ब्रायन ने ट्वीट कर लिखा, “लोकसभा स्पीकर की ओर से उप-राष्ट्रपति के सम्मान में डिनर के आयोजन में मौजूद हूं. सभी मंत्री, विपक्षी नेता भी मौजूद हैं. खाने में सिर्फ वेज! घर पहुंच कर फिश करी खाऊंगा.”

0 46

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपना ‘मास्टर स्ट्रोक’ खेलते हुए कोच रवि शास्त्री को करारा जवाब दिया है. दरअसल, रवि शास्त्री ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा था कि विराट कोहली की टीम इतिहास की सबसे अच्छी टीम बन सकती है और इस टीम में सभी रिकॉर्ड तोड़ने का पूरा दमखम है. शास्त्री ने कहा था कि जो काम बड़े नामों वाली भारतीय टीम नहीं कर सकी थी, वो मौजूदा टीम ने कर दिया है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने हेड कोच रवि शास्त्री को उनके इस बयान पर करारा जवाब दिया है. इस बयान पर गांगुली ने तंज कसते हुए शास्त्री को न सिर्फ जवाब दिया बल्कि उन्हें पुराने दिन भी याद दिलाए.

बता दें कि शास्त्री ने ये भी कहा था कि भारतीय टीम ने श्रीलंका में 20 सालों में सीरीज जीती है और कई बड़े खिलाड़ियों की मौजूदगी में भी टीम इंडिया श्रीलंका को श्रीलंका में नहीं हरा सकी, लेकिन कोहली की कप्तानी में भारत ने साल 2015 में कर दिखाया.

गांगुली ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, ‘ईमानदारी से मुझे इस विषय पर ज्यादा कुछ नहीं कहना है. उन्हें शुभकामनाएं. उन्हें 2019 वर्ल्ड कप तक की जिम्मेदारी मिली है और उम्मीद करते हैं कि कप दिलाकर वो अपनी जिम्मेदारी निभाएं.’

इस पर गांगुली ने कहा, ”आप भूल रहे हैं कि कैसे मेरी कप्तानी में हमने 15 साल बाद पाकिस्तान को उन्हीं की सरजमीं पर शिकस्त दी थी. हमने इंग्लैंड को भी साल 2007 में हराया था. मैं कोई तुलना नहीं करना चाहता. मैं सिर्फ टीम को अच्छे खेलते देखना चाहता हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि टीम शानदार प्रदर्शन करेगी.”

आपको बता दें कि हाल ही में कोच रवि शास्त्री ने कहा था, ”ये टीम पिछले दो साल से खेल रही है, अब इसे अनुभव मिल चुका है. ये टीम अब तक ऐसे कारनामे कर चुकी है जो पिछली टीमों और टीम इंडिया के बड़े-बड़े खिलाड़ियों की मौजूदगी में नहीं हुआ. पिछले 20 सालों में भारत की कई टीमें आई जिनमें बड़े बड़े धुरंधर थे, लेकिन वो श्रीलंका में नहीं जीत सके. विराट की टीम ने यहां जीत हासिल की. इस टीम ने यहां वनडे सीरीज जीती. ये टीम वो कार कर रही है जो पिछली कई टीमें नहीं कर सकी. आगे दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड जैसे मुश्किल विदेशी दौरे आने वाले हैं जिन्हें मैं एक मौके की तरह देखता हूं. मुझे उम्मीद है कि ये टीम वो कर सकती है जो पिछली कोई भी भारतीय टीम नहीं कर सकी है.”

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami