सीएम योगी का सपा पर सबसे बड़ा हमला

सीएम योगी का सपा पर सबसे बड़ा हमला

0 98

सीएम योगी अदित्यनाथ ने बुधवार को विधानसभा में बजट पर चली चर्चा का जवाब देते हुये कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला किया.

सीएम ने कहा कि मैं रोज देखता हूं, कानून व्यवस्था को लेकर विधानसभा में हंगामा होता है. कुछ देर के लिए सदन से वॉक आउट किया जाता है, फिर चले आते हैं. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की बात करें तो हमारी सरकार बनने के बाद से शत प्रतिशत एफआईआर दर्ज हो रही है. जो एफआईआर दर्ज नहीं करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में पिछले दिनों कई लोगों की मौत हो गई. उस मामले में जो शख्स है क्या वह समाजवादी पार्टी से नहीं जुड़ा है? पहले भी उस वह कई लोगों की जान ले चुका है. उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसी से उसका हौसला बढ़ गया.

इस बार भी वह उसने घटना के बाद फोन किया था, लेकिन उसे तुरंत गिरफ्तार कर​ लिया है. सीएम ने कहा कि अब आप कहेंगे कि जाति विशेष के खिलाफ कार्रवाई हो रही है.

वहीं रायबरेली में पांच लोगों की जघन्य हत्या पर सीएम ने कहा कि क्या इस मामले में दोनों ही पक्ष समाजवादी पार्टी का हिस्सा नहीं थे? उन्होंने कहा कि जो दोषी है, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी, चाहे वह जो भी हो.

सीएम ने ऐलान किया कि जल्द ही उत्तर प्रदेश सरकार ऐसा सख्त कानून लाने जा रही है, जिसमें दोषी के साथ ही उसे संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी.

सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार का विकास से कोई लेना देना नहीं था. ये सिर्फ अपना विकास करना जानते हैं. हम एंटी रोमियो स्क्वायड बनाते हैं तो इनको तकलीफ होती है. पिछली सरकार लगातार झूठे नारे देती रही. केंद्र सरकार से पिछली सरकार का समन्वय नहीं था. हम केंद्र की सभी योजनाओं का लाभ लेंगे.

पिछली सरकार में सड़क का पैसा सैफई में स्वीमिंग पूल में लगा. पिछली सरकार का पैसा सैफई महोत्सव में लगा. हम श्वैत पत्र लाएं तो प्रदेश में सपा-बीएसपी मुक्त हो जाता. लोग अपने परिवार में गायत्री नाम रखना बंद कर देंगे. इन लोगों ने गंगा को भी नहीं छोड़ा था. 100 गंदे शहरों में यूपी के 52 शहर शामिल हैं. यही हमें पिछली सरकार से विरासत में मिला.

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami