हरियाणाः काम के पैसे मांगे तो युवक को आरी से काटकर मार डाला

हरियाणाः काम के पैसे मांगे तो युवक को आरी से काटकर मार डाला

0 98

हरियाणा के गुड़गांव में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां अपने काम का पैसा मांगने पर एक युवक की आरी से काटकर हत्या कर दी गई. हत्या की इस वारदात को अंजाम देने वाला शख्स एक अमीर उद्योगपति के फार्म हॉउस का केयरटेकर है. पुलिस ने आरोपी को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वह भागने की फिराक में था.

गुडगांव पुलिस के मुताबिक राजस्थान निवासी 20 वर्षीय युवक सोनू गड़ी हरसरू इलाके में एक फार्म हॉउस में मजदूरी करने के लिए आया था. वहां दिल्ली निवासी केयरटेकर सोमवीर की देखरेख में काम चल रहा था. 16-17 जुलाई की रात काम खत्म हो जाने पर सोनू ने कई बार अपनी मजदूरी के पैसे सोमवीर से मांगे मगर वो चुप रहा.

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि सोमवीर ने सोनू पर लकड़ी काटने वाली आरी से हमला कर दिया, और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सोमवीर को उस वक्त नजफगढ़ से धरदबोचा, जब वह भागने की फिराक में था.

मृतक युवक सोनू राजस्थान के नागौर का रहने वाला था. वह अपनी बीमार मां के इलाज के लिए गुडगांव में मजदूरी का काम करता था. शनिवार को भी वह अपनी 3 दिन की मजदूरी का पैसा मांगने फार्म हाउस के केयरटेकर के पास गया था लेकिन उसे क्या पता था कि पैसे मांगने पर उसे मौत मिलेगी.

गुड़गाव पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई आरी भी बरामद कर ली है. हत्यारोपी ने वारदात के बाद आरी को पानी से धोने की कोशिश भी की थी. पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami