लंदन : केमडेन लॉक मार्केट में भीषण आग, 70 दमकल कर्मी मौके पर

लंदन : केमडेन लॉक मार्केट में भीषण आग, 70 दमकल कर्मी मौके पर

0 173

लंदन : लंदन के केमडेन लॉक मार्केट में भीषण आग लगने की सूचना है. एक हजार से अधिक दुकानों वाले इस बड़े बाजार में आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां और करीब 70 दमकल कर्मी जुटे हैं. अब तक की खबरों के मुताबिक फिलहाल आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

आपको बता दें कि केडमेन लॉक मार्केट यहां का मशहूर बाजार है. पर्यटकों के लिए भी यह बाजार एक पसंदीदा जगह है. जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात लगी आग इतनी दुकानों में बहुत तेजी के साथ फैल गई. एहतियात के तौर पर पुलिस ने इलाके को खाली कराना शुरू कर दिया है.

आसपास के इलाकों में आग की वजह होटलों की किचन में धमाके होने का खतरा बना हुआ है. लंदन पुलिस ने कहा है कि अभी तक किसी को भी घायल हालत में नहीं देखा गया है फिर भी वह मौके पर रहकर हर स्थिति का जायजा ले रहे हैं.

एक चश्मदीद ने बताया कि आग लगी देख उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया साथ ही इलाके में वाहनों की आवाजाही बंद करने को कहा, ताकि वाहन आग की चपेट में ना आ सकें. बताया जा रहा है कि इस मार्केट में ज़्यादातर दुकानें भारतीय समुदाय के लोगों की हैं.

पिछले महीने भी लंदन के लेटीमोर रोड पर लंकास्टर वेस्ट इस्टेट के ग्रेनफेन टावर में आग लगने से करीब 30 लोगों की मौत हो गई थी. आग लगने के बाद एक महिला ने तो घबराकर अपने बच्चे को आग से बचाने के लिए दसवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिसको नीचे खड़े एक व्यक्ति ने लपक लिया था.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami