वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी मंदिरा बेदी

वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी मंदिरा बेदी

0 105

नई दिल्ली: अभिनेत्री मंदिरा बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज ‘स्मोक’ में माफिया डॉन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. मंदिरा इससे पहले टीवी धारावाहिक ‘शांति’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में अपने किरदार के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं. मंदिरा ने एक बयान में कहा, “मैं दोनों मंचों के लिए काम कर चुकी हूं, टीवी और डिजिटल. मैं पहले ही ऑनलाइन शार्ट फिल्मों जैसे ‘फिर एक बार’, ‘ड्यूस’, ‘द गिफ्ट’ में काम कर चुकी हूं और अब वेब सीरीज ‘स्मोक’ जल्द ही रिलीज होगी. डिजिटल प्लेटफार्म के दर्शकों की संख्या बढ़ रही है. ऑनलाइन सामग्री में कम समय लगता है और यह दर्शकों के लिए कलाकारों को कुछ अलग करने का मौका देता है.”

मंदिरा ने कहा, “टीवी पर दिखाई जाने वाली सामग्री और शो हमेशा सुरक्षित और परंपरावादी रहेंगे. टीवी के डेली सोप, जो महीने के 25 से 28 दिन लेते हैं और फिर सालों चलते रहते हैं.” मंदिरा के साथ दूसरे कलाकार जिम सरभा, कल्की कोचलिन, टॉम आल्टर औप नील भूपलम ‘स्मोक’ में दिखेंगे. इसमें कुल 10 से 12 एपिसोड होंगे.

मॉडलिंग की दुनिया से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं 45 वर्षीय मंदिरा बेदी इंडस्ट्री की यम्मी-मम्मी में से एक हैं. पिछले महीने वे श्रीलंका की सैर करने गई थीं. वेकेशन की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की थी, तस्वीरों में मंदिरा का बिकिनी अवतार देखते ही बन रहा था.

15 अप्रैल, 1972 को कोलकाता में जन्मी मंदिना ने 17 फरवरी, 1999 को फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. 19 जून, 2001 को मंदिरा के बेटे वीर कौशल का जन्म हुआ था.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami