लालू के बेटे तेज प्रताप पर राजद नेता का आरोप कहा, ‘मुझे दी गंदी गालियां, धक्का देकर भगाया!’

0 100

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के नेता सनोज यादव ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सनोज यादव ने कहा कि तेज प्रताप यादव ने उन पर हमला किया और गालियां देकर बदसलूकी की

सनोज यादव ने कहा कि तेज प्रताप ने उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से मुझे धक्का देकर बाहर निकाल दिया. साथ ही मुझसे गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है.

राजद नेता ने तेज प्रताप पर लगाए गंभीर आरोप एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में सनोज यादव ने कहा कि जब वे राबड़ी देवी के आवास पर गए तो वहां तेज प्रताप यादव ने उनको गाली देकर धक्का मारते हुए बाहर निकाल दिया. आगे उन्होंने तेज प्रताप यादव के इस कदर भड़कने की वजह भी बताई.

न्यूज चैनल में डिबेट के बाद भी हुई थी बदसलूकी सनोज यादव ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि एक न्यूज चैनल डिबेट में वह पार्टी की तरफ से गए थे.

जब वे वहां से वापस आए तो उनको राबड़ी देवी के आवास से फोन आया जिसमें यह कहते हुए उनको अपमानित किया गया कि आपने लालू यादव के पक्ष को मजबूती से क्यों नहीं पेश किया?

सनोज यादव ने कहा कि इसके बाद वह राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में अतिथियों के स्‍वागत के लिए वे वहां पहुंचे थे. जहां लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप ने भद्दी-भद्दी गालियां दी और धक्‍का देते हुए आवास से बाहर निकाल दिया. सनोज यादव ने कहा कि इस दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गयी.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Bitnami