दो युवाओं की मौके पर ही मौत

दो युवाओं की मौके पर ही मौत

0 283

तेज रफ्तार दो युवकों के लिए काल बन गई। बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे जा घुसी। दो युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा हिमाचल के कुल्‍लू जिले में हुआ। मौहल में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक खराब खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी।

वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार चल रहा है। पुलिस ने हादसे को लेकर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। बाइक में सवार होकर तीन युवा कुल्लू की ओर से भुंतर की तरफ जा रही थे।
इस दौरान तेज रफ्तार बाइक मौहल के पास इंडियन ऑयल डिपो के बाहर बीच सड़क में खड़े एक ट्रक के पीछे जा घुसी। हादसे में बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। जिससे बाइक सवार दो युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वही अन्य एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
जिसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया। हादसे में मृतकों की पहचान 19 वर्षीय दीपक कुमार पुत्र रमेश निवासी पिरड़ी तथा 17 वर्षीय हरीश ठाकुर पुत्र गणेश दत निवासी छोयल के रूप में हुई है।
वहीं घायल व्यक्ति की पहचान 41 वर्षीय अजय कुमार पुत्र शोभा राम निवासी बजौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों मृतक युवकों का क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।
घायल का कुल्लू अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रक पिछले तीन दिनों से बीच सड़क पर खड़ा है।
एएसपी कुल्लू एनएस नेगी ने कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 304 ए, 337 तथा 336 के तहत  केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच को आगे बढ़ा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर युवकों के मौत के कारणों  का पता चल सकेगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami