हरियाणा: भाखड़ा नहर में सफाई के दौरान मिलीं 12 लाशें, महीनों पुराने हैं शव

0 288

नहर से और लाशें मिलने की आशंका जताई जा रही हैहरियाणा के नरवाना में भाखड़ा नहर में 12 लाशें मिलने से सनसनी फैल गई. भाखड़ा मेन लाइन की नरवाना ब्रांच को सफाई के लिए बंद किया गया था. सफाई के दौरान एक के बाद एक मिली कई लाशें मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस नहर से अभी और लाशें मिलने की आशंका जता रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को नरवाना में भाखड़ा नहर को बंद कर उसकी सफाई की जा रही थी. सफाई अभियान के दौरान नहर में सड़ी-गड़ी लाशें मिलने से वहां सनसनी फैल गई. गोताखोरों के एक ग्रुप ने यह सारी लाशें बरामद कीं.

गोताखोर ग्रुप के लीडर आशु मलिक ने बताया कि सभी लाशें एक से दस महीने पुरानी लगती हैं. जैसे ही आसपास के इलाकों में लाशें मिलने की बात फैली तो लापता लोगों के संबंधी पहचान के लिए वहां पहुंचने लगे. एक लाश की शिनाख्त समाना निवासी सतनाम सिंह के रूप में की गई.

आशु मलिक ने बताया कि अक्सरहिमाचल और पंजाब से बहे शव इस नहर में मिलते हैं. ये नहर नंगल, ऊना, तलवाड़ा, नालागढ़, बद्दी, आनंदपुर साहिब, कीरतपुर, भरतगढ़, रोपड़, मोरिंडा, फतेहगढ़ साहिब, सरहिंद, पटियाला, समाना, घग्गा, पातड़ां, खनौरी से नरवाना होते हुए हिसार में जाती हैं.

फिलहाल गोताखोरों की एक टीम नहर की तलाशी ले रही है. सूत्रों की मानें तो अभी नहर से कई और लाशें मिलने की आशंका जताई जा रही है. नरवाना सदर पुलिस शवों की शिनाख्त करते हुए मामले की जांच कर रही है. वहीं पटियाला पुलिस भी नरवाना के लिए रवाना हो गई है.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Bitnami